Loading...
Wed. Oct 16th, 2024

BJP ने आरोप लगाया है कि दिल्ली की सड़कों की बदहाल स्थिति के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जिम्मेदार हैं, और इसे लालू यादव के शासनकाल में बिहार की सड़कों की स्थिति के समान बताया। भाजपा का कहना है कि केजरीवाल का राजधानी की सड़कों का औचक निरीक्षण केवल एक नौटंकी है। भाजपा ने यह भी कहा कि केजरीवाल ने पिछले दस वर्षों में कभी इन सड़कों का निरीक्षण नहीं किया, जबकि वे स्वयं इन्हीं सड़कों पर चलते थे।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि केजरीवाल ने आज तक दिल्ली की सड़कों का निरीक्षण नहीं किया। उन्होंने कहा, “पिछले दस साल में दिल्ली की सड़कों का हाल ठीक उसी प्रकार का हो गया है जैसा 1990-97 के बीच लालू यादव के राज में पटना की सड़कों का हुआ था।” सचदेवा ने यह भी दावा किया कि केजरीवाल के कार्यकाल में दिल्ली विकास कार्यों और बुनियादी ढांचे के रखरखाव के मामले में चार दशक पीछे चली गई है।

केजरीवाल ने दिल्ली की जनता को गुमराह किया

उन्होंने आगे कहा कि केजरीवाल ने अपने प्रेरणा स्रोत लालू यादव की तरह 2007 से 2013 तक दिल्ली की जनता को गुमराह किया, और सत्ता में आने के बाद उन्होंने राजधानी को अराजकता और भ्रष्टाचार के गर्त में धकेल दिया। भाजपा नेता ने यह आरोप भी लगाया कि केजरीवाल सरकार की अकर्मण्यता के कारण इस वर्ष के मानसून में जलजमाव और बिजली करंट जैसे मामूली कारणों से लगभग 50 लोगों की अप्राकृतिक मौत हुई।

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut ने कृषि कानूनों पर अपने बयान को वापस लिया, मांगी माफी

भाजपा ने यह हमला उस समय किया जब केजरीवाल ने वर्तमान मुख्यमंत्री आतिशी मारलेना के साथ दिल्ली की सड़कों का निरीक्षण किया और भाजपा पर आरोप लगाया कि उन्हें जेल में डालकर राजधानी के विकास कार्यों को रोकने की कोशिश की गई। उन्होंने इसी तरह की बातें दिल्ली विधानसभा में भी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *