Loading...
Wed. Oct 16th, 2024

 सुप्रीम कोर्ट के वकील विनीत जिंदल ने कांग्रेस नेता Rahul Gandhi के खिलाफ गृह मंत्री अमित शाह, एनआईए प्रमुख और दिल्ली पुलिस आयुक्त के पास शिकायत दर्ज कराई है। यह शिकायत राहुल गांधी की अमेरिका यात्रा के दौरान सिखों पर की गई टिप्पणियों को लेकर है।

Rahul Gandhi का बयान

राहुल गांधी ने अमेरिका में कहा था कि भारत में आजकल लड़ाई इस बात पर है कि क्या एक सिख व्यक्ति अपनी पगड़ी पहन सकता है और गुरुद्वारा जा सकता है। विनीत जिंदल ने बुधवार को एक वीडियो में कहा कि राहुल गांधी अमेरिका में भारत के खिलाफ बयान दे रहे हैं।\

ये भी पढ़ें: कांग्रेस ने साझा किया Rahul Gandhi को धमकाने का वीडियो, कहा- प्रधानमंत्री को चुप नहीं रहना चाहिए

सिखों को भड़काने का आरोप

जिंदल ने कहा कि राहुल गांधी ने सिखों को भड़काने की कोशिश की है। उनका बयान गलत है क्योंकि ऐसा कोई मामला सामने नहीं आया है जहां किसी सिख को पगड़ी पहनने या गुरुद्वारा जाने से रोका गया हो।

कांग्रेस की प्रतिक्रिया

वहीं, कांग्रेस ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें एक भाजपा नेता राहुल गांधी को धमकी देते हुए नजर आ रहा है। कांग्रेस ने इस वीडियो के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से जवाब मांगते हुए कहा कि वे इस मामले में चुप्पी नहीं साध सकते। कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने वीडियो शेयर करते हुए पूछा है कि क्या यह धमकी प्रधानमंत्री कार्यालय और गृह मंत्रालय की ओर से दी जा रही है और इस पर कार्रवाई की जाएगी या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *