Loading...
Wed. Oct 16th, 2024

प्रभु देवा और वेधिका अपनी आगामी फिल्म ‘पेट्टा रैप’ के प्रमोशन में पूरी तरह से जुटे हुए हैं। इस फिल्म में Sunny Leone भी एक खास भूमिका निभाएंगी, और हाल ही में सनी कोच्चि में फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने आइटम सॉन्ग्स के संदर्भ में ‘ऑब्जेक्टिफिकेशन’ शब्द के प्रयोग पर अपनी नाराजगी जताई और मीडिया से इस शब्द का उपयोग बंद करने की अपील की।

Sunny Leone ने मीडिया को कही यह बात

सनी लियोनी ने मीडिया को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यह केवल मीडिया ही है जो ‘ऑब्जेक्टिफिकेशन’ शब्द का इस्तेमाल करता है। उन्होंने अपनी बात को स्पष्ट करते हुए कहा, “इन गानों के माध्यम से हजारों लोग सिनेमाघरों में फिल्में देखने आते हैं। यह ऑब्जेक्टिफिकेशन नहीं है, बल्कि यह मनोरंजन है, और हम दर्शकों को वही प्रदान करने के लिए हैं।” सनी ने यह भी जोड़ा कि इस शब्द का उपयोग बंद करना चाहिए ताकि सिनेमा उद्योग फिर से अपने शिखर पर पहुंच सके, अन्यथा उद्योग में काम करने वालों के लिए नौकरियों की समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं।

सनी लियोनी ने दर्शकों से अपील की कि वे आने वाली हर फिल्म का समर्थन करें, क्योंकि टिकट बिक्री अभिनेताओं के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। उनका मानना है कि दर्शकों का समर्थन ही फिल्म उद्योग को चलाए रखता है।

‘पेट्टा रैप’ की बात करें तो यह फिल्म एक म्यूजिकल पारिवारिक ड्रामा है जिसे मलयाली फिल्म निर्माता एस जे सिनू ने तमिल में निर्देशित किया है। फिल्म में प्रमुख भूमिकाओं में प्रभु देवा, वेधिका और सनी लियोनी के अलावा मलयाली अभिनेता कलाभवन शाजोन और रियास खान जैसे कलाकार शामिल हैं। फिल्म का निर्माण ब्लू हिल फिल्म्स के बैनर तले जॉबी सैम ने किया है।

ये भी पढ़ें: Deepika -रणवीर की बेटी से मिलने पहुंचे मुकेश अंबानी, अस्पताल के बाहर दिखे

निर्देशक एस जे सिनू ने खुलासा किया कि शुरुआत में उनके मन में प्रभु देवा को फिल्म में मुख्य अभिनेता के रूप में लेने की कोई योजना नहीं थी। सिनू ने बताया, “पटकथा लेखक डिनिल पीके ने मेरे पास एक मलयालम फिल्म की योजना के साथ संपर्क किया। जब मैंने इसे पढ़ा, तो इसमें बहुत सारे डांस मूव्स और सीक्वेंस थे। हमें यह महसूस हुआ कि केरल में ऐसा अभिनेता ढूंढना आसान नहीं होगा जो इस संपूर्ण नृत्य संगीत का हिस्सा बन सके। यही कारण है कि हमने तमिल में फिल्म बनाने का निर्णय लिया और प्रभु देवा को इस फिल्म के लिए चुना।”

फिल्म ‘पेट्टा रैप’ 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के प्रमोशन और सनी लियोनी की टिप्पणियों ने निश्चित ही दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ा दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *