Loading...
Tue. Oct 15th, 2024


Kartik Aaryan इन दिनों अपने अभिनय कौशल के लिए सुर्खियों में हैं, खासकर अपनी हालिया फिल्म “चंदू चैंपियन” की सफलता के बाद। इस फिल्म ने न केवल उनकी बहुमुखी प्रतिभा को दर्शाया, बल्कि उन्हें एक नए स्तर पर ला खड़ा किया है। पहले, कार्तिक को अक्सर एक ही प्रकार के किरदार में देखा जाता था, लेकिन “चंदू चैंपियन” ने उनके करियर में एक महत्वपूर्ण मोड़ लाया है।

अब, वह अपने पुराने एंटरटेनिंग रूप में वापस लौट रहे हैं, और हाल ही में उनकी आगामी फिल्म “भूल भुलैया 3” का टीजर रिलीज हुआ है। यह टीजर पिछले शुक्रवार को दर्शकों के सामने आया और तुरंत ही दर्शकों का ध्यान खींच लिया। इसे देखकर फैंस ने सकारात्मक प्रतिक्रियाएं दी हैं, जो पूरी टीम के उत्साह को बढ़ाने में मदद कर रही हैं। कार्तिक इस समय अपने फिल्म के टीजर की सफलता से बेहद खुश हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया, जिसमें उन्होंने फैंस का आभार व्यक्त करते हुए लिखा, “ट्रेंडिंग नंबर 1, रूह बाबा और मंजुलिका दोनों ही इस जबरदस्त प्रतिक्रिया की वजह से सातवें आसमान पर हैं। इस दिवाली ‘भूल भुलैया 3’ का बहुत-बहुत शुक्रिया। रोमांच अभी शुरू ही हुआ है।”

फिल्म का पोस्टर भी उन्होंने साझा किया, जिसमें वह आग की छड़ी पकड़े हुए नजर आ रहे हैं, जबकि विद्या बालन को मंजुलिका के रूप में उड़ते हुए दिखाया गया है। इस पोस्ट पर फैंस ने बेशुमार प्रतिक्रियाएं दी हैं, और सभी इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

“भूल भुलैया 3” इस साल दिवाली, यानी 1 नवंबर को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की “सिंघम अगेन” के साथ टकराएगी, और दोनों फिल्मों को लेकर फैंस में जबरदस्त उत्साह है। इन दोनों के बीच की प्रतिस्पर्धा देखना निश्चित ही दिलचस्प रहेगा।

https://www.instagram.com/p/DAbWBJzCNXi/?utm_source=ig_web_copy_link

इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा विद्या बालन, तृप्ति डिमरी, माधुरी दीक्षित, और विजय राज जैसे दिग्गज कलाकार भी शामिल हैं। फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी द्वारा किया गया है, और उनकी पिछली सफलताओं के मद्देनजर, इस फिल्म से भी दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं।

ये भी पढ़ें: Triptii Madhuri: दीक्षित और तृप्ति डिमरी की जोड़ी, अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट की नई कॉमेडी-ड्रामा फिल्म की तैयारी

इस तरह, “भूल भुलैया 3” न केवल कार्तिक आर्यन के करियर के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है, बल्कि दर्शकों के लिए भी एक रोमांचक अनुभव का वादा करता है। सभी की नजरें अब इस फिल्म की रिलीज पर टिकी हैं, जो दिवाली पर एक बड़ा धमाका करने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *