Loading...
Wed. Oct 16th, 2024

Triptii Madhuri : अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट ने अपनी अगली फीचर फिल्म के लिए बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और नई पीढ़ी की स्टार तृप्ति डिमरी को कास्ट करने की घोषणा की है। इस फिल्म का निर्देशन सुरेश त्रिवेणी करेंगे, जो पहले ‘तुम्हारी सुलु’ और ‘जलसा’ जैसी समीक्षकों द्वारा प्रशंसा प्राप्त फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। फिल्म की शूटिंग मार्च या अप्रैल 2025 में शुरू होने की संभावना है।

इस परियोजना के कारण उद्योग में हलचल मच गई है, क्योंकि माधुरी दीक्षित, जो 1990 के दशक की एक प्रमुख अदाकारा हैं, और तृप्ति डिमरी, जो आज की सबसे मांग वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं, की अनूठी जोड़ी दर्शकों के बीच उत्सुकता बढ़ा रही है। फिल्म की कहानी अभी तक गुप्त रखी गई है, लेकिन यह तीन प्रमुख किरदारों के इर्द-गिर्द घूमने वाली एक कॉमेडी-ड्रामा होने की जानकारी मिली है।

इस फिल्म में माधुरी और तृप्ति एक मां-बेटी की जोड़ी के रूप में दिखाई देंगी, जो कॉमेडी और एक्शन का बेहतरीन मिश्रण प्रस्तुत करेंगे। फिल्म में रोमांचक और नाटकीय पलों की भरपूर संभावनाएं हैं। हालांकि, मुख्य अभिनेता का चयन अभी तक नहीं किया गया है, लेकिन इस टीम के साथ दर्शकों को उच्च गुणवत्ता वाली कहानी की उम्मीद है।

यह फिल्म विक्रम मल्होत्रा और सुरेश त्रिवेणी की सफल साझेदारी को जारी रखेगी, जो 2022 में रिलीज हुई ‘जलसा’ के बाद की एक नई कड़ी है। दिलचस्प बात यह है कि माधुरी दीक्षित और तृप्ति डिमरी जल्द ही कार्तिक आर्यन की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ में भी एक साथ नजर आएंगी। इस फिल्म में माधुरी दीक्षित कथित तौर पर एक भूतनी के रूप में कैमियो भूमिका निभा रही हैं, और यह फिल्म दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

तृप्ति डिमरी की लोकप्रियता हाल ही में ‘एनिमल’ में उनके अभिनय के बाद काफी बढ़ गई है। उनकी पाइपलाइन में कई बड़ी फिल्में शामिल हैं, जैसे राज शांडिल्य की ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’, जो 11 अक्टूबर को रिलीज होगी। इसके बाद, वह 1 नवंबर को ‘भूल भुलैया 3’ और 22 नवंबर को ‘धड़क 2’ में नजर आएंगी। इसके अतिरिक्त, वह कार्तिक आर्यन के साथ अनुराग बसु की रोमांटिक फिल्म और शाहिद कपूर के साथ विशाल भारद्वाज की एक्शन ड्रामा में भी अभिनय करने के लिए तैयार हैं।

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut  ने तीन कृषि कानूनों की वापसी की की मांग, कांग्रेस का पलटवार- “750 से अधिक किसान शहीद हुए…”

इस प्रकार, माधुरी दीक्षित और तृप्ति डिमरी की आगामी फिल्म न केवल उनकी प्रतिभा का संगम है, बल्कि यह दर्शकों के लिए एक रोमांचक अनुभव प्रदान करने की भी उम्मीद करती है। इस फिल्म का निर्माण उद्योग में नई ऊंचाइयों को छूने की कोशिश करेगा, और इसकी कहानी और कलाकारों के चुनाव ने पहले से ही काफी चर्चा उत्पन्न की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *