Loading...
Wed. Oct 16th, 2024

फिल्मों की रिलीज के लिए निर्माता अक्सर त्योहारों की छुट्टियों को प्राथमिकता देते हैं, और ईद पर Salman Khan की फिल्मों का दबदबा रहा है। अगले साल की ईद पर भी सलमान खान अपनी फिल्म “सिकंदर” के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएंगे। लेकिन साल 2026 की ईद पर शाहरुख खान की फिल्म का कब्जा होगा।

शाहरुख और उनकी बेटी सुहाना की फिल्म ‘किंग’ ईद पर रिलीज होगी

शाहरुख खान और उनकी बेटी सुहाना खान अभिनीत फिल्म “किंग” साल 2026 की ईद पर रिलीज होगी। फिल्म के सूत्रों के अनुसार, निर्माता सिद्धार्थ आनंद और शाहरुख खान दोनों की इच्छा है कि यह फिल्म ईद पर रिलीज हो। शाहरुख की पिछली ईद पर कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई थी, जब से “चेन्नई एक्सप्रेस” आई थी। इसलिए, इस फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी से शुरू होगी, ताकि इसे समय पर पूरा किया जा सके।

फिल्म की पहली शेड्यूल मुंबई में होगी, इसके बाद टीम यूरोप के लिए रवाना होगी। निर्माता यूरोप में कई स्थानों की खोज कर चुके हैं ताकि एक ऐसी लोकेशन मिल सके, जो पहले फिल्मों में न देखी गई हो और फिल्म के स्तर के अनुरूप हो।

ये भी पढ़ें: Mahima Chaudhary: कार एक्सीडेंट और कैंसर से संघर्ष—हर चुनौती का सामना करके बढ़ीं आगे, जानें उनका फिल्मी करियर

अभिषेक बच्चन विलेन की भूमिका में होंगे

फिल्म “किंग” का निर्देशन सुजॉय घोष करेंगे, और शाहरुख खान फिल्म में शीर्षक भूमिका निभाएंगे। अभिषेक बच्चन फिल्म में विलेन का किरदार निभाएंगे। फिल्म की शूटिंग अगले साल अगस्त या सितंबर तक पूरी हो जाएगी, और इसमें कई एक्शन सीन वास्तविक लोकेशन और स्टूडियो सेट पर फिल्माए जाएंगे। इसके अलावा, शाहरुख खान के पास यशराज फिल्म्स की “पठान 2” भी है, जो फिलहाल लेखन के चरण में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *