Loading...
Wed. Oct 16th, 2024

मुम्बई: महाराष्ट्र में विधानसभा चुनावों की तैयारी के बीच राजनीतिक गतिविधियाँ तेज हो गई हैं। महायुति और एमवीए के बीच उठापटक के बीच हाल ही में महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार और केंद्रीय गृह मंत्री Amit Shah के बीच एक गुप्त बैठक हुई। इस बैठक ने सियासी हलकों में चर्चाओं का दौर शुरू कर दिया है।

अजित पवार ने बैठक की जानकारी दी अमित शाह के साथ मुलाकात के बाद अजित पवार ने स्पष्ट किया कि गृह मंत्री गणपति दर्शन के लिए मुंबई आए थे और इस दौरान महायुति के बीच सीट बंटवारे पर चर्चा की गई। पवार ने कहा, “हम सभी 288 सीटों पर चर्चा के लिए जल्द ही एकत्र होंगे। अभी तक अधिकांश सीटों पर बात हो चुकी है, लेकिन कुछ सीटों पर जल्द ही अंतिम निर्णय लिया जाएगा।”

ये भी पढ़ें: हरियाणा चुनाव: BJP ने गढ़ बचाने के लिए बदली रणनीति, कांग्रेस ने बढ़ाई तैयारी; भगवंत मान के सहारे आप का प्रचार

सीटों पर फैसला जल्द अजित पवार ने बताया कि सीटों के बंटवारे पर अंतिम निर्णय जल्द ही लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि हमारी अंतिम बातचीत के बाद ही यह स्पष्ट होगा कि किस दल को कितनी सीटें मिलेंगी।

Amit Shah के साथ किसानों की समस्याओं पर की चर्चा

अजित पवार ने किसानों की समस्याएँ भी उठाईं पवार ने यह भी बताया कि उन्होंने अमित शाह के साथ किसानों की समस्याओं पर चर्चा की। उन्होंने कपास और सोयाबीन की खेती से संबंधित मुद्दों पर विचार-विमर्श किया और प्याज के आयात पर प्रतिबंध न लगाने की अपील की। पवार ने कहा कि प्याज किसानों को उनकी उपज का उचित मूल्य मिलना चाहिए और इसके लिए कदम उठाए जाने चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *