Loading...
Wed. Oct 16th, 2024

अभिनेता Sunny Deol अपनी फिल्मों और उन खास किरदारों के लिए प्रसिद्ध हैं जिन्होंने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है। हालांकि, सनी देओल की पहचान सिर्फ उनकी फिल्मों तक सीमित नहीं है। उन्हें प्रकृति से गहरा लगाव है और वे अक्सर छुट्टियां ऐसी जगहों पर बिताना पसंद करते हैं जहां स्वच्छ हवा, खूबसूरत पहाड़, हरियाली और जंगली जानवर होते हैं।

पिता धर्मेंद्र के साथ नजर आ रहे हैं Sunny Deol

हाल ही में सनी देओल ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बर्फीली वादियों में अपनी मां प्रकाश कौर और पिता धर्मेंद्र के साथ वक्त बिताते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सनी बर्फ से ढके परिदृश्य में अपनी मां के साथ बर्फ में खेलते हुए और अपने पिता के साथ चाय पीते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में सनी और उनके परिवार को बर्फीली वादियों में एंजॉय करते हुए, झरनों के पास समय बिताते हुए, और खेतों में टहलते हुए देखा जा सकता है। वे जलेबी और पराठे खाते हुए, डांस करते हुए, और बर्फ के साथ खेलते हुए बेहद खुश नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में सनी ने लिखा है, “मेरी प्रेरणा: धरती मां के साथ जितना हो सके समय बिताना।” वीडियो के दौरान सनी ने कहा, “अच्छा लग रहा है, दुनिया के शीर्ष पर महसूस कर रहा हूं।”

ये भी पढ़ें: “2026 की ईद पर Salman Khan नहीं, शाहरुख का कब्जा: बेटी सुहाना के साथ ‘किंग’ खान बड़े पर्दे पर”

सनी देओल का यह वीडियो उनके प्रशंसकों को उनके निजी जीवन की एक झलक प्रदान करता है और यह दर्शाता है कि वे अपने परिवार के साथ प्राकृतिक सौंदर्य का पूरा आनंद ले रहे हैं। यह वीडियो न केवल उनके प्रशंसकों के लिए बल्कि हर किसी के लिए प्रेरणादायक है, जो प्रकृति के करीब रहने और अपने परिवार के साथ समय बिताने की महत्वता को समझते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *