Loading...
Wed. Oct 16th, 2024

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने हाल ही में एक वीडियो साझा किया है जिसमें एक भाजपा नेता Rahul Gandhi को जान से मारने की धमकी दे रहा है। श्रीनेत ने इस वीडियो को साझा करते हुए कहा कि भाजपा के शीर्ष नेता, जैसे कि भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह, इस गंभीर मुद्दे पर चुप नहीं रह सकते। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस इस धमकी को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगी।

कांग्रेस ने बुधवार को इस वीडियो को सार्वजनिक किया, जिसमें भाजपा नेता तरविंदर सिंह मारवाह राहुल गांधी को धमकाते हुए दिखाई दे रहे हैं। मारवाह ने वीडियो में कहा, “राहुल गांधी, अगर तुम समय रहते नहीं सुधरे, तो तुम्हारा भी वही हाल होगा जो तुम्हारी दादी का हुआ था।” पवन खेड़ा, कांग्रेस के मीडिया और प्रचार विभाग के प्रमुख, ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा किया और सवाल उठाया कि क्या यह धमकी प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) और गृह मंत्रालय (एचएमओ) की ओर से दी गई है और क्या इसके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें: “Amit Shah और अजित पवार की गुप्त बैठक: महायुति के बीच सीट बंटवारे पर हुई बातचीत”

सुप्रिया श्रीनेत ने इस वीडियो को साझा करते हुए भाजपा नेताओं पर आरोप लगाया कि वे खुलेआम देश के विपक्षी नेता को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह एक गंभीर मामला है और भाजपा के शीर्ष नेताओं को इस पर तत्काल प्रतिक्रिया देनी चाहिए। श्रीनेत ने कहा, “हम इस धमकी को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे।”

कांग्रेस सचिव प्रणव झा ने भी इस मामले को अत्यंत गंभीर बताते हुए दिल्ली पुलिस से आग्रह किया कि वे इस धमकी के बयान का संज्ञान लें और उचित कार्रवाई करें। उन्होंने कहा कि इस तरह के बयानों से राजनीतिक माहौल बिगड़ सकता है और इसे गंभीरता से लेना अत्यंत आवश्यक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *